loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 1 अक्तूबर 2017

स्वस्तिक चिन्ह चमत्कार जानकर आप हैरान रह जाओगे You will be surprised to know the swastika sign miracle

By
loading...
कहा जाता है की स्वस्तिक चिन्ह दुनिया का सबसे प्राचीन चिन्ह है .ये किसी धर्म से जुड़ा नही है . इस की खोज हजारो साल पहले आर्यों ने की थी ,दुनिया के अलग अलग देशो में इसका इस्तेमाल अलग अलग तरीको के किया जाता है .पर हम बात कर रहे है इसके चमत्कारों की तो आईये जानते है स्वस्तिक चिन्ह के चमत्कारों और महत्व के बारे है स्वास्तिक चिन्ह के चमतकारी  फायदे
स्वस्तिक चिन्ह चमत्कार जानकर आप हैरान रह जाओगे You will be surprised to know the swastika sign miracle स्वस्तिक चिन्ह चमत्कार जानकर आप हैरान रह जाओगे You will be surprised to know the swastika sign miracle स्वास्तिक का चिन्ह स्वस्तिक का अर्थ स्वास्तिक के लाभ स्वस्तिक क्या है उल्टा स्वास्तिक स्वस्तिक कैसे बनाये स्वस्तिक इमेज स्वास्तिक मन्त्र

लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए-
यदि घर में पैसों की तंगी होती है तो आप सिंदूर या कुमकुम के स्वास्तिक चिन्ह को घर के बाहर बनाएं। एैसा करने से लक्ष्मी जी की कृपा आपके उपर बनती है। और पैसों की कमी दूर होती है।

व्यापार बढ़ाने के लिए-
आप सात गुरूवार घर के उत्तर पूर्वी कोनों पर गंगाजल डालें और वहां पर स्वास्तिक चिन्ह बनाएं। और गुड़ का प्रसाद भी चढ़ाएं। इस उपाय से व्यापर में तरक्की होती है।

मनोकामना पूरी करने के लिए उपाय-

यदि आप मनोकामना पूरी करना चाहते हैं तो किसी भी मंदिर में कुमकुम या गोबर का उल्टा स्वास्तिक चिन्ह बना लें और जैसे ही आपकी मनोकामना पूरी हो जाए तब आप मंदिर में सीधा स्वास्तिक बनाएं।

धन प्राप्त करने के लिए-
धन प्रप्ती चाहते हैं तो अपने घर की देहलीज की दोनों तरफ स्वास्तिक चिन्ह बना लें और उसके उपर मौली के धागे से बंधी हुई एक एक सुपारी स्वास्तिक के उपर रख दें।

सुख शांति के लिए स्वास्तिक-
अपने घर की उत्तर दिशा की दीवार पर हल्दी से स्वास्तिक चिन्ह बनाएं एैसा करने से घर में सुख शांति आती है।

पितरों को खुश रखने के लिए-
घर में गोबर से स्वास्तिक चिन्ह बनाने से घर में पितरों की कृपा और सुख व समृद्धि के साथ शान्ति भी आती है।स्वास्तिक के इन अचूक उपायों को करने से आपको बहुत फायदा मिलता है। यदि आप चाहते हैं कि सभी तरह के कष्ट और रोग आपके घर से दूर हों तो आप इन बताए गए उपायों को ध्यान से और विशवास के साथ करें।

ये भी देखे -
loading...
loading...