loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

बुधवार, 3 मई 2017

लड़की और औरत की योनिझिल्ली को कुंवारी जैसी टाइट कैसे करे How to make a girl and woman's vagina like a virgin

By
loading...
समय के साथ स्त्रियों और ओरतो की योनी ढीली हो जाती है , उसमे कसाव कम हो जाता है | जिस कारण उनकी सेक्स लाइफ पर असर पड़ता है और उनके पति उन स्त्रियों से सम्भोग करने में आनाकानी करने लग जाते है | और आजकल तो लडकियों की योनी भी जल्दी ही ढीली हो जाती है | कारण उनका बहुत अधिक मात्र में सेक्स करना और योनी के साथ लापरवाही बरतना होता है | लेकिन आयुर्वेद और कुछ घरेलू उपाए ऐसे है जिनसे ये समस्या दूर हो जाती है | तो आईये जानते है उन उपायों के बारे में की लड़की और स्त्रियों की योनी को टाइट केसे करे -

लड़की और औरत की योनि को कुंवारी जैसी टाइट कैसे करे How to make a girl and woman's vagina like a virgin

मंजाकनी-

मंजाकनी को ओक सेब के रूप में भी जाना जाता है। ओक सेब के अर्क व्यापक रूप से योनि के कसाव के गुण के लिए जाने जाते हैं। स्नान लेने से 15 मिनट पहले इस अर्क को सीधा योनि क्षेत्र पर लगाएं।

एलोवेरा-

हर रोज़ दो बार अपने योनि की दीवारों (vaginal walls) पर 5 मिनट के लिए ताज़ा एलोवेरा जैल के साथ धीरे से मालिश करें। इससे मांसपेशियाँ मज़बूत होंगी और प्राकृतिक चिकनाहट मिलेगी।

आँवला-

15 मिनट के लिए 500 मिलीलीटर पानी में 15 भारतीय गूज़बैरीज़ (आँवला) को उबाल लें। अब पानी फिल्टर करें और पानी को ठंडा होने दें। अब एक रुई को पानी में डुबो लें और अपनी योनि की दीवारों पर लगा लें। यह 10 मिनट के लिए छोड़ दे। हर दिन नहाने से पहले यह प्रक्रिया करें।

भांग -

भांग को सुखाकर कूट-पीसकर महीन चूर्ण कर लें। इस चूर्ण को 5-6 ग्राम (एक छोटा चम्मचभर) मात्रा में, एक महीन मलमल के साफ सफेद कपड़े पर रखकर छोटी सी पोटली बनाकर मजबूत धागे से बांध दें। धागा लम्बा रखें, ताकि धागे को खींचकर पोटली बाहर खींची जा सके। रात को सोते समय इस पोटली को पानी में डुबोकर गीली कर लें एवं योनि मार्ग में अन्दर तक सरकाकर रख लें और सुबह निकालकर फेंक दें। लाभ न होने तक यह प्रयोग जारी रखें।

पान के पत्ते -
 पान के पत्ते भी योनि को तीग़ करने में काफी हद तक लाभकारी होते है 8-10 पान के पत्तों को आधा लीटर पानी में उबाल ले और जब पानी थोड़ा गुनगुना रह जाये तब कॉटन के टुकड़े को अच्छे से उस पानी में भिगोकर योनि में १५ मिनट तक रखे ऐसा लगातार ७ दिनों तक करने से योनि टाइट हो जाती है

आंवले के पेड़ की चाल-
आंवले के पेड़ की चाल भी योनि को टाइट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है आंवले के पेड़ की छाल को 24 घंटे पानी में भिगोकर रखे और फिर उस पानी से योनि को धोएं ऐसा नियमित रूप से करने से योनि टाइट हो जाती है

आयुर्वेदिक उपाए -
 माजूफल का चूर्ण 100 ग्राम मोचरस का चूर्ण 50 ग्राम और लाल फिटकरी 25 ग्राम। सबको कूट-पीसकर मिलाकर रखें। अब 20 ग्राम खड़े मूंग 3 कप पानी में खूब उबालें और बाद में छानकर इस पानी को ठंडा कर लें  एक रूई का बड़ा फाहा इस पानी में गीला कर निचोड़ लें और इस पर ऊपर बताया चूर्ण बुरककर यह फाहा सोते समय योनि में रखें। इन दोनों में से कोई एक प्रयोग कुछ दिन तक करने से योनि तंग और सुदृढ़ हो जाती है।

ये भी देखे -


loading...
loading...