loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

सोमवार, 22 मई 2017

कच्ची उम्र की लड़कियों को पहला प्यार कैसे होता है How old is girls before the raw age

By
loading...
आजकल लडकियों की जब कच्ची उम्र होती है जब ही उनको प्यार हो जाता है | लडकियों को छोटी उम्र में ही पहला प्यार हो जाता है | लडको की कुछ बाते कम उम्र लडकियो को बहुत पसंद आती है | जो हम आपको बताने वाले है | अगर आप में भी ये गुण है तो आपको पता भी नही होगा और कोई कम उम्र की लड़की आप पर फ़िदा हो जाएगी तो आईये जानते है की कच्ची उम्र की लडकियों को पहला प्यार केसे होता है -
अधिक जानकारी के लिए ये निचे दिया गया विडियो देखे ---
कच्ची उम्र की लडकिया कैसे लड़के बहुत पसंद करती है How old are boys in raw age 


कच्ची उम्र की लड़कियों को पहला प्यार कैसे होता है How old is girls before the raw age

थोडा अकड़ू भी लडकियों को पसंद होता है -

अक्सर लड़कियां हमेशा ऐसे लड़कों की तरफ ध्यान देती हैं जो उन्हें भाव ही न दे। ऐसे लडके जिनकी लड़कियों में कोई खासी रुचि ही न हो। तो अगर आपकी लड़कियों को देखकर मचल जाने की प्रवृत्ति है तो जरा संभल जाइए और अपनी भावनाओं पर काबू रखिए। एकदम से लडकियों के सामने ऐसा व्यवहार मत कीजिए जिससे उन्हें लगे कि आप उन्हें पसंद करते हैं।आपके अंदर का विश्वास कुछ भी करवा सकता है। ये ही विचार लड़कियों के भी होते हैं। केवल ख़ुद पर विश्वास रखने वाले लड़के लड़कियों के दिलों को भाते हैं।

दबंग स्वभाव वाले लड़के -

लडकियों को लडकों का दबंग स्व्भाव भी बहुत भाता है और लड़कियों को लड़कों का आत्मविश्वास बहुत भाता है। लडकियों को शर्मीले और संकोची लड़के बिल्कुल पसंद नहीं हैं। इसलिए कभी भी बात करने में हिचकिचाएं नहीं और खुलकर अपनी बात कहें। गुस्सा आना बुरी बात नहीं है लेकिन उस गुस्से को लगाम न लगा पाना सबसे बुरी बात है।आप से अपने संबंधों के बारे में बात करना चाहे, तो इसका अर्थ यह नहीं कि आपने कुछ गलत किया है। यह बहुत अच्छी बात है। आप दोनों को, एक सच्ची और लंबी बातचीत एक दूसरे के करीब ला सकती है।

कुछ गंभीर लड़के भी -

लडकियों को स्वाभाव से गंभीर प्रवृत्ति वाले लडके बहुत भाते हैं। लड़कियों को पीछे लगने वाले लड़के कतई पसंद नहीं हैं जो आई लव यू कहते हुए उनके पीछे घूमता रहे। लडकियां ऐसे लडकों को पसंद करती हैं जो अपना आत्मसम्मान बनाए रखे। अगर आपने अपनी फीलिंग्स एक बार उनको बता दी है तो उनसे हर समय उसका जबाब न मांगें। वह किसी बात से परेशान है, तो उन्हें सलाह देने के बजाय उनकी बात सुनें। पुरुष, अपने सुलझाव उन पर थोप कर उनकी दुनिया को सीमित कर देते हैं। पर महिलाएँ, आप से केवल अपनी बात कहना चाहती हैं। उनकी बात को सुने और अपने रिश्ते को गहरा बनाएँ।

ख्याल रखने वाला-

लडकियों को ऐसे लडके पसंद आते हैं जो केयरिंग हो। ख्याल रखने की प्रवृत्ति से लडकियों को लगता है कि आप उनका हर समय ख्याल रखेंगे। लडकों का केयरिंग स्वभाव लडकियों को उनके प्रति आकर्षित करता है। हर लड़की को कूल डूड लड़के ही पसंद आते हैं, उन्हें इंटेलएक्चुअल लड़के भी अच्छे लगते हैं। तो अब से किताबें पढ़नी शुरू कर दो, शायद कोई अच्छी लड़की आपको चाहने लग जाये।महिलाओं को हमेशा उनकी प्रशंसा करने वाले पुरुष अच्छे लगते हैं, और वो भी वे जो उनके बिना कहे उनकी प्रशंसा करें। अगर वो काफी आकर्षक लगें, फिट दिखें या कोई नया हेयरकट करवाया हो - तो उनकी प्रशंसा जरुर करें।

खुशमिजाज स्वभाव -

लडकियों को ऐसे लडके भी पसंद आते हैं जो खुशमिजाज हों। क्योंकि आपके चेहरे की रौनक से आपका नेचर का पता चलता है। अगर आपका चेहरा खिला-खिला रहेगा तो आप जोश से भरपूर दिखते हैं जो लडकियों को आपकी तरफ खींचता है। लोग बस हंसना जानते हैं हंसाना नहीं, लेकिन जो बंदे अपने चेहरे की नहीं बल्कि दूसरों के चेहरों की परवाह करें, वो लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं।आपके अंदर ऐसी क्षमता भी होनी चाहिए जिससे की आप उस सफलता को बरकरार रख पायें।

सम्मान देने वाले-

लडकियों को महिलाओं का सम्मान करने वाले लडके भी पसंद होते हैं। महिलाओं को सम्मान देने से आपकी महिलाओं के प्रति सोच का पता चलता है। महिलाओं को सम्मान देने से लडकियों को लगता है आप महिलाओं की इज्जत करते हैं। लड़कियों को इमोश्नल लड़के पसंद नहीं होते, पर ऐसा नहीं है दोस्त! क्योंकि अगर आप लड़की की भावनाओं को नहीं समझोगे तो हो सकता है वो आपसे मोहब्बत न कर पाये।उन्हें, अपनी खामियाँ पहचानने वाले पुरुष पसंद आते हैं। उदाहरण: अगर आप लंबे समय तक काम करने के बाद काफी थक जाएं या चिडचिडापन मेहसूस करें, तो उन्हें अपनी इस खामी को बताने वाले पुरुष पसंद आते हैं।

ये भी देखे -
loading...
loading...