loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 16 अप्रैल 2017

भाभी और आंटी को कैसे पटाये आसानी से -How to get in-law and aunt easily -

By
loading...

भाभी और आंटी को पटाने का तरीका , भाभियों और आंटियो को पटाना बहुत ही आसान होता है क्यों की ये ओरते ज्यादा भाव नही खाती और आसानी से पट भी जाती है | इन भाभियों या आंटियो की ज्यादा डिमांड भी नही होती और सेक्स के लिए भी हमेशा तैयार रहती है | ये ज्यादा नखरे भी नही करती है | हमारे आस पडोस में ये भाभिया और आंटिया आसानी से मिल जाती है | तो जानते है की भाभी और आंटी को केसे पटाये
ये भी देखे -


भाभी और आंटी को कैसे पटाये आसानी से -How to get in-law and aunt easily -





अफेयर की शुरुआत करें Start the Affair 

कोई भी शादीशुदा औरत शादी के बाद भी अफेयर तब चाहती है जब उसे कुछ अधिक चाहियें होता है, अधिक प्यार, अधिक विश्वास, अधिक संबंध इत्यादि. किसी शादीशुदा औरत से अफेयर की शुरुआत करते वक़्त आप देखें कि वो आपमें रूचि रखती है या नहीं और आपकी आँखों में आँखें मिलाकर देख रही है या नही. अगर आपको लगता है कि वो आपकी तरह देख भी रही है और मुस्कुरा भी रही है तो इसे आप सकारात्मक संकेत समझें. इसके बाद आप उसे पास जाकर उनसे थोड़ी बाते करें और उनके बातों से महसूस करें कि उनके मन में क्या है. इस तरह आप शुरुआत करें कुछ दिनों के बाद आप अपनी बातों को थोडा शरारती और रोमांटिक बना सकते हो ताकि आपका अफेयर आगे बढ़ें.

  उसके साथ समय बितायें  Spend Time with Her 

चाहे लड़की शादीशुदा हो या नहीं अगर आप किसी लड़की के पास जाना चाहते है और उसके साथ अपने अफेयर की शुरुआत करना चाहते है तो आपको उसके लिए उसके पास तो जाना ही होगा. किन्तु किसी शादीशुदा औरत के साथ अफेयर की शुरुआत थोड़ी सावधानी से करनी होती है तो आप उनसे शुरूआती मुलाकात के बाद शहर से बाहर ही मिले अन्यथा उसका पति आपको देख सकता है जिससे आपको और उस औरत दोनों को परेशानी हो सकती है. आपने देखा होगा कि ज्यादातर शादीशुदा औरतों का अपने पडोसी के साथ ही अफेयर होता है, अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा है तो आपको और भी अधिक सावधानी की जरूरत है हालाँकि पास रहने की वजह से आप उनके साथ ज्यादा समय बिता पाते हो किन्तु खतरा भी उतना ही अधिक होता है. कोशिश यही रखें कि जब भी आप उनके साथ अकेले रहना चाहो तो आप उन्हें शहर से दूर ऐसी जगह ले जाएँ जहाँ आपको और उनको कोई ना जानता हो.

   स्थित को समझें Know the Situation 

 कुछ लोग अपने अफेयर में इतने खो जाते है कि वो भूल जाते है कि लड़की किसी की पत्नी भी है, तो आप खुद को थोडा समय दें. चाहे आपको उनके साथ रहना कितना भी पसंद क्यों ना हो या उनके साथ बिताया आपका हर पल आपको पसंद ही क्यों ना हो आप थोड़ी दुरी जरुर बनायें रखें और स्थिति को समझें. सही समय आने पर ही आप उनके पास जाएँ. अगर आप सिर्फ अपने प्यार में अंधे होकर उनके पीछे पड़े रहते है तो आपका पकडे जाना निश्चित है. इसलिए आप अपने अफेयर में थोड़ी समय या थोडा समय और गैप जरुर रखें इससे आपके पकडे जाने का खतरा कम होता है.
ये भी देखे -
loading...
loading...