loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 19 मार्च 2017

जाने भाभियों और आंटियों को क्यों पसंद है जवान लड़के Why do young brothers and juniors like young boys

By
loading...
भाभियों और आंटियो को जवान लड़के बहुत  पसंद आते है उनकी ज्वाकं लडको में विशेष रूचि होती है और लडको को भी शादीशुदा महिलाये पसंद आती है | ओरते हमेशा अपने पति में उन लडको जेसा लुक चाहती है उनके जेसी स्टायल चाहती है |और लड़के उनके जेसा फिगर चाहते है  भाभी और आंटी भी उन्हें खूब पसंद आती है। भाभियाँ और आंटियां के बारे में लडको की पसंद थोडा हटके होती है। उन्हें अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं में बहुत रूचि होती है। लड़के इन उम्र की ओरतो के अच्छे खासे दीवाने होते है।
जाने भाभियों और आंटियों को क्यों पसंद है जवान लड़के Why do young brothers and juniors like young boys

 शादीशुदा महिलाए होती है ज्यादा भावुक-
ऐसा माना जाता है कि शादीशुदा औरते कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा भावुक होती हैं और वो मर्दो कि मनोदशा को अच्छी तरह समझती हैं। लड़कियां अक्सर भावुक होती हैं और क्योंकि लड़के की उम्र लड़की से ज्यादा होने पर वो उसे भावनात्मक सहारा दे सकता है।
शादीशुदा महिलायें ज्यादा भावुक होती है ऐसे में उनका ये रूप लडको को बहुत भाता है। लड़के दीवाने हो जाते है भाभियाँ और आंटियों के भाव्नात्मक रवैये पर। बहुत से महिलाए शादी के बाद पारिवारिक जीवन में आने वाली परेशानियों से भी घबरा जाती है|
कुंवारी लड़कियों से ज्यादा विश्वासी-
महिलाओं को अपनी ओर आर्कषित करना वास्तव मे बहुत कठिन कार्य है। लडको को लगता है की शादीशुदा ओराते बहुत ज्यादा विश्वासी होती है। जिस तरह वो अपने घर परिवार पति के साथ विश्वास से रहती है यही बात लडको को बहुत भाति है।महिलाएं अक्सर जब बोर होती हैं तो वो अपनी इस बोरिंग लाइफ से कुछ घंटो का समय निकाल कर शॉपिंग करने जाती हैं। लेकिन वो अपने पति को धोका नहीं देती न किसी और पुरुष के साथ टाइम बिताती है। सारी जिंदगी एक पुरुष के साथ बिताने वाले स्वभाव को लड़के पसंद करते है।
 महिलाओ में होता है आत्मविश्वास-
ओरतो और लड़कियों में आत्मविश्वास का होना बहुत जरुरी है।आज कल के युग में आत्मविश्वास और हिम्मत के बल पर लड़कियां आसमान की उचाइयां छू रही है। लड़के भी सफल महिला का साथ पसंद करते है।
लडको को भाभियाँ और आंटियों का ये आत्मविश्वास सच में बहुत पसंद अत है। उनकी नजरो में ओरतो की इजात बढ़ जाती है दूसरी तरफ उनका रुझान भी उनकी तरफ बढ़ता चला जाता है। ऐसा होना लाज़मी ही है क्युकी एक कामयाब महिला सभी के लिए आकर्षण का केंद्र होती है।
ज्यादा मैच्योर होती है शादीशुदा महिलायें-
शादी के बाद महिलाओं पर बहुत सी जिम्मेदारियां आ जाती है। उन्हें अपने करियर के साथ साथ पति का ध्यान रखना होता है। पति की जिम्मेदारी संभालती है पसंद नापसंद का ध्यान भी रखती है।
शादी के बाद महिलाओं पर बहुत सी जिम्मेदारियां आ जाती है। उन्हें अपने करियर के साथ साथ पति का ध्यान रखना होता है। पति की जिम्मेदारी संभालती है पसंद नापसंद का ध्यान भी रखती है। वही दूसरी तरफ घर परीवार को बखूबी संभालती है। इस तरह ये ज्यादा परिपक्व हो जाती है.
ये भी देखे -
loading...
loading...