loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

शनिवार, 11 फ़रवरी 2017

लडकियों को क्यों पसंद आते है लम्बे लड़के जानिए ये राज-Why do girls like any taller boy, Know These Secrets

By
loading...
 लडकियों को क्यों पसंद आते है लम्बे लड़के जानिए ,दोस्तों आजकल की जिन्दगी में बहुत फर्क आगया है / और आज के जमाने के हिसाब से लडकियों की पसंद और ना पसंद भी बदल गयी है / आजकल लडकिया लडको में बहुत सी बाते देखती है , जैसे उसका हंसमुख होना उसका बात करने का तरीका और वो दिखने में केसा है ,आदि , / पर क्या आप जानते है की लड़कियां सबसे ज्यादा लडको में क्या देखती है ,अगर नही तो हम आपको बताते है / लड़कियां लम्बे लडको को ज्यादा पसंद करती है / जी हां दोस्तों ये बात एक रिसर्च में साबित हो गयी है ,इसका कारन क्या है वो हम आपको बताते है 
वेसे अगर आपकी लम्बाई कम है तो आप ये पोस्ट जरुर पड़े --25के बाद भी लम्बाई बढाने का सरल तरीका -After 25, the simplest way to increase the length
लडकियों को क्यों पसंद आते है लम्बे लड़के जानिए ये राज-Why do girls like any taller boy, Know These Secrets

सुरक्षा की भावना -
लम्बाई सीधे सीधे महिलाओं को शारीरिक सुरक्षा का एहसास देता है। जबकि छोटी हाइट वाले पुरुष महिलाओं को सुरक्षा का एहसास नहीं करा पाते। यही कारण है कि महिलाएं ऐसे पुरुषों की तलाश करती हैं जिनके साथ उन्हें सुरक्षा का एहसास होता है। लम्बे पुरुषों में यह एहसास अंतर्निहित होता है। इतना ही नहीं लम्बे पुरुषों के साथ महिलाएं रात बेरात निकलने में भी नहीं हिचकतीं। इसके उलट छोटे हाइट के पुरुष के साथ महिलाएं इस तरके आत्मविश्वास की कमी महसूस करती हैं।

लम्बे पुरुष का ज्यादा प्रभुत्व -
 लम्बे पुरुष अकसर दूसरों पर अपना प्रभुत्व बनाए रखने में कामयाब होते हैं। दरअसल यह सारा कमाल आत्मविश्वास का होता है। लम्बे होने के कारण उनमें आत्मविश्वास की जरा भी कमी नहीं होती। नतीजतन अपने दोस्तों से लेकर आफिस के ग्रुप तक में उनका विशेष प्रभुत्व नजर आता है। महिलाओं को यही प्रभुत्व खासा पसंद आता है। असल में कहना यह चाहिए कि महिलाएं खुद पर पुरुषों का प्रभुत्व पंसद करती हैं। लेकिन महिलाएं उसी पुरुष के प्रभुत्व को स्वीकार करती हैं जो दूसरों पर दबदबा कायम करने में सफल होते हैं।

लम्बे पुरुष की फिटनेस अच्छी होती है -
 लम्बे पुरुष अकसर फिट दिखते हैं। यही कारण है कि महिलाएं लम्बे पुरुषों के साथ रहते हुए अपनी भी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है। महिलाएं लम्बे पुरुषों के साथ घूमते फिरते हुए अकसर इस बात का ख्याल रखती है कि वे अपने पार्टनर के साथ अटपटी न दिखें। इसलिए वे अकसर एक्सरसाइज से लेकर फैशन अपडेट भी नजर आती है। इतना नहीं अपने स्टाइल पर भी विशेष ध्यान देती है।

लुक अच्छा लगता है -
लम्बे पुरुषों के साथ महिलाएं किसी भी तरह के बंधन में नहीं बंधी होती। असल में छोटे पुरुषों के साथ महिलाएं ऊंची हील नहीं पहन पाती। यही नहीं कई ऐसी पोषाकें होती हैं जिन्हें छोटे पुरुषों के साथ नहीं पहना जा सकता। जबकि महिलाओं को फैशन में किसी भी तरह की अटकनें पसंद नहीं आती। ...और लम्बे पुरुष इस तरह की सहूलियतें भी प्रदान करते हैं।
ये भी देखे -
loading...
loading...