loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 1 जनवरी 2017

इन दो जगह छूने से लड़कियों की इच्छा जाग जाती है -Place wakes up the desire to touch these two girls -

By
loading...
हम आपको बता रहे है दो एसी जगह जहा छूना या टच करना लड़की को पसंद है लडकियों में बहुत से कामुक अंग होते है जहा छूने से लाडली या ओरत की कामवासना जाग जाती है ,अगर स्त्री या लड़की की काम वासना या उत्तेजना जगाना चाहते है तो एसे दो पॉइंट जगह के बारे में आपको बताना चाहते है जहा छूने मात्र से हो लड़की मचल कर आप की बहो में आजायेगी और  अगर आपका पार्टनर रोमांस करने में आपका साथ नही दे रहा है तो आइए हम आपको बताते है ऐसे दो आसान तरीके जिसकी वजह से आपका पार्टनर आपके साथ रोमांस करने को बेताब हो उठेगा।लडकियों या यहा छूना बहुत पसंद है 
इन दो जगह छूने से लड़कियों की इच्छा जाग जाती है -Place wakes up the desire to touch these two girls -

सबसे पहली बात तो हम आपको ये बता देना चाहते है कि शरीर के अंदर लिबिडो नामक हार्मोन होता है जो कि कामेच्छा बढ़ाने का काम करता है। जब शरीर के अंदर इस हार्मोन्स की कमी आ जाती है तो इंसान की कामेच्छा के भी कमी आने लगती है। इसलिए हम आपको एक्यूप्रेशर थेरैपी के दो ऐसे प्वाइंट बता रहें हैं जिसको छूने मात्र या दबाने से आप लिबिडो हार्मोन की मात्रा को बढ़ा सकते हैं और इस तरह से कामेच्छा की कमी को दूर कर सकते हैं।
आमतौर पर महिलाओं की शिकायत यह रहती है कि मासिक काल के बाद उनकी कामेच्छा में कमी आ जाती है ऐसा सिर्फ वजाइना के सूखेपन के कारण होता है, जिसके पीछे लिबिडो की कमी ही होती है। तो अगर आप अपनी और अपने पार्टनर की कामेच्छा बढ़ाना चाहते है तो निचे दिए गए दो तरीके अपनाए।
 स्टमक प्वाइंट -
 पेट में नाभि के स्थान पर अपने हाथ की अंगुलियों से 4 से 5 मिनट तक थोड़ा पुश करते रहें और इसी प्रकार करते हुए नाभि से 2 अंगुली नीचे के स्थान पर जाए।
किडनी प्वाइंट 
 लिबिडो हार्मोन के लिए भी यह किडनी प्वाइंट बहुत ज्यादा हेल्पफुल रहता है। इस एंगल पॉइंट पर आप हल्के से अपनी अंगुलियों के पोरो से पुश करें।
 अधिक जानकारी के लिए ये विडियो देखे -

और भी देखे -
loading...
loading...