loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

शनिवार, 26 नवंबर 2016

नाभि देखकर जाने लड़की चालू है या नहीं-The girl turned to see if the navel

By
loading...
ओरतो की नाभि से भी उनके बारे में जाना जा सकता है |बस जरूरत है गौर करने की आइये जानते है |
नाभि देखकर जाने लड़की चालू है या नहीं-The girl turned to see if the navel

 लम्बी नाभि
जिस स्त्री की नाभि लंबी और वक्री होती है उनमें आत्मविश्वास भरपूर होता है। ऐसी स्त्री आमतौर पर अपने पैरों पर खड़ा होना पसंद करती है और जो भी काम करती है उसमें दिल से मेहनत करती है। बहुत से हस्तरेखा विशेषज्ञ मानते हैं कि ऐसी स्त्री काफी बोल्ड और मनमौजी होती है। इन्हें लोगों से दोस्ती और जान-पहचान बढ़ाना अच्छा लगता है।
गहरी नाभि 
जिन स्त्रियों की नाभि गहरी होती है वह बहुत ही भावुक होती है। ऐसी महिलाएं चिकनी चुपड़ी बातों में जल्दी आ जाती हैं। इनका दिल साफ होता है और आमतौर पर यह दिखने में आकर्षक भी होती है। अधिक सोच-विचार और चिंता के कारण इन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं जल्दी प्रभावित करती हैं।
ऊपर उठी नाभि 
जिस स्त्री पुरुष की नाभि ऊपर उठी हुई और गहरी होती है वह सौन्दर्य प्रेमी होते हैं। यह काफी रोमांटिक और मिलनसार होते हैं। कई बार भाग्य इन्हें अचानक ही धन लाभ दिलाता रहता है। इन्हें सुंदर जीवनसाथी और धनवान ससुराल मिलता है
गोल नाभि 
समुद्रशास्त्र के अनुसार जिस स्त्री की नाभि गोल होती है वह गुणवान होती है। आमतौर पर इनका स्वास्थ्य अच्छा रहता है और यह बुद्घिमान भी होती हैं। इनके हृदय में दया की भावना रहती है और दयालु होती है। इसलिए यह जहां भी और जिस परिवार में होती है सम्मान पाती है। जिनकी पत्नी ऐसी होती है उनका वैवाहिक जीवन आमतौर पर सुखमय रहता है।
ये भी देखे-लड़की के साथ एक खुबसुरत रात ऐसे बिताए -The girl spent the night with a Khubsurt
           -लड़की ये बाते सोचती है रात को अकेले में -Girl thinks these things alone at night -
            -लड़की,औरत अन्दर कुछ नहीं पहनती क्यों -Girl, Woman, why not wear something inside -
loading...
loading...