loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

शनिवार, 15 अक्तूबर 2016

लड़की के साथ एक खुबसुरत रात ऐसे बिताए -The girl spent the night with a Khubsurt

By
loading...
हर लडकी को उत्तेजित करने के अलग अलग तरीका होता है | लेकिन हम आप को कुछ आसान तरीके बता रहे है जिस के इस्तेमाल से लड़की के गुप्त अंग में पानी आजाता है और वो उत्तेजित हो जाती है |
 के गुप्त अंग में पानी टपक जाता है गीला हो जाता है इन तरीको से -The secret ingredient is the girl gets wet in the water drip from these methods -


लड़की को उत्तेजित करने के तरीके -

  • बेहतर सेक्‍स के लिए संभोग के दौरान किसी भी तरह की ऐसी बात जो आपके पार्टनर का ध्‍यान बांटे इसके लिए तैयार हो जाना चाहिए। इसलिए बिस्‍तर पर जाने से पहले अपने शरीर के अनचाहे बालों को एक बार जरूर रेजर या फिर हेयर रिमूवर से हटा देना चाहिए। इसके अलावा संभोग से पहले स्‍नान कर लेना आप के पार्टनर को यह साफ संकेत दे देगा कि आप हमबिस्‍तर होने के लिए तैयार हो चुके है। 
  • यदि इसके बाद भी आपका पार्टनर आपकी हरकतों में कोई खास रूचि नहीं ले रहा है। तो घबराने की जरूरत नहीं है, सेक्‍स के लिए प्‍यार का भाव होना बहुत ही आवश्‍यक होता है। आप इस दौरान अपने शरीर से अपने बॉथिंग टॉवेल को बड़े ही स्‍टायलिश तरीके से अपने शरीर से हटा दें। उसके बाद अपने पार्टनर के आस-पास आकर उन्‍हे अपने शरीर का स्‍पर्श दे और इस दौरान पार्टनर की आंखों में जरूर देखतें रहे। 
  • संगीत का माहौल सेक्‍स को और भी शानदार बना देता है, तो इस दौरान कोई भी हॉट एंड सेक्‍सी गानें की धून जरूर बजायें। गानें के शुरू करने के बाद आप धिमें-धिमें पार्टनर के पास जायें और उनके कंधे को पकड़कर आंखों में आखें डालकर उनके कानों के पास ऐसे अश्‍लील शब्‍दों का प्रयोग करें जो पार्टनर को उत्‍तेजित करें। 
  • इसके बाद कमरे की लाईट को ऑफ कर दें और पार्टनर को बिस्‍तर पर ले जाने के लिए आमंत्रित करें। ध्‍यान रहें माहौल में कोई भी फेरबदल न होनें दे। 
  • बिस्‍तर पर पहुंचने के बाद आप अपनी प्‍यार का इजहार करना शुरू कर दें। इस दौरान पार्टनर के शरीर के अंगो पर चुंबन करना होठों पर स्‍मूच करना और अन्‍य तरीकों को अपनाना शुरू कर दें। इससे पार्टनर पुरी तरह संभोग के लिए तैयार हो जायेगी और वो भी इसके लिए आपका पूरा सहयोग करेंगी।
loading...
loading...