loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

सोमवार, 24 अक्तूबर 2016

काम शक्ति के लिए जापानी तेल घर पर बनाये -kaam ki vardhi ke liye Japanese oil tel

By
loading...
आज कल युवाओ में जल्दी वीर्य निकलने या शीघ्रपतन की शिकायत बहुत होती है और इससे निजात पाने के लिए बाजार में मिलने वाले केमिकल के तेल का प्रयोग करते है जो हानिकारक हो सकता है इसलिए जो तेल हम बताने जा रहे है जो तेल पूरी तरह सुरक्षित है और उपयोगी है -
काम शक्ति के लिए जापानी तेल घर पर बनाये-Japanese oil home made sex power

जापानी तेल - 
ये तेल बनाने के लिए आपको 10 ग्राम दालचीनी का तेल और 30 ग्राम जैतून ले और एक बोतल में डालकर मिला ले रात को सम्भोग से पहले इस मिश्रण को अपने लिंग पर तीन चार बूंद लगाये ,और कुछ देर का इंतजार करे फिर सम्भोग करे आपको बहुत समय लगेगा वीर्ये निकलने में

भल्लाताकाद्य तेल -
 भिलवा, बडी कटेरी तथा अनार के फल का छिलका तीनों को समान मात्रा मे लेकर 250 ग्राम कल्क बना लें। फिर इसे चौगुने (1किलो) सरसों के तेल और चार लीटर पानी में मिलाकर पकाएं। जब केवल तेल रह जाए तो इसे उतारकर छान लें और शीशी में रख लें। पुरूष की जननेंद्रिय पर इस तेल से मालिश करने से कमजोरी दूर होगी और वह लंबे समय तक सेक्स कर पाएगा।
अश्वगंधा तेल -
 अश्वगंधा, शतावरी, कूठ, जटामांसी तथा छोटी व बडी कटेरी के फू ल - सभी को समान मात्रा में लेकर 250 ग्राम कल्क बना लें। इसे एक किलों तिल का तेल और चार लीटर दूध में मिलाकर मालिश करने से पुरूषों की जननेंद्रिय व महिलाओं के स्तन दृढ होते हैं।
तिला का प्रयोग -
 दालचीनी का तेल, बादाम का तेल, जमालगोटा का तेल और पिस्ता का तेल - सभी तेल समान मात्रा में लेकर एक साथ मिलाकर रख लें। इसे एक बूद की मात्रा में रात को सोेते समय इंद्रिय पर गलाएं और ऊपर से पान का पत्ता बांधकर सो जाएं। इस तिला का प्रयोग एक महिने तक करने से लिंग का टेढापन, पतलापन एंव असमानता दूर हो जाती है और वो शक्तिशाली हो जाता है।
ये भी देखे -अपने लिंग को बड़ा,मोटा,लंम्बा,करने का आसन उपाय-
              --शारीरिक ताकत के लिए अचूक है सफ़ेद मुसली -Physical strength is the unmistakable white muesli -
loading...
loading...