loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

मंगलवार, 27 सितंबर 2016

जाने कैसे लड़को पर देखते ही फिदा हो जाती है लड़की-So go on and see how the boys are floored girl

By
loading...
जाने कैसे लड़को पर तो देखते ही फिदा हो जाती है लड़की-So go on and see how the boys are floored girl
teg-लड़की पटाने-लड़का-बातचीत करने के तरीके-आकर्षित करने के टोटके-बात करने की कला-बात करने का ढंग-बात करने का हुनर-बात करने के तरीके-कोई भी सवाल हो -आज कल की लडकियों को पटना ज्यादा मुश्किल नही है ,बस इस बात का ध्यान हो की आजकल की लड़की को क्या चीजे नपसंद आती है लडको में तो काम आसान हो जाता है -हम कुछ बाते बता रहे है जो लडकियों को बहुत पसंद आती है लडको की -ये जानकर आप भी एक लड़की से दोस्ती कर सकते हो --लड़की की पसंद क्या है ये जाने -
जाने कैसे लड़को पर तो देखते ही फिदा हो जाती है लड़की-So go on and see how the boys are floored girl

रोमांटिक होना चाहिए -

 लडकियां ऎसे लडकों को पसंद करती हैं जो कि बात करने के दौरान बहुत ही रोमांटिक हों और रिश्तों के मामले में उतने ही मैच्योर और भावुक हों।

हल्की शेव का जमाना है --

 लडकियों को क्लीन शेववाले लडकों मुकाबले हल्की दाढी रखने वाले लडके ज्यादा पसंद आते हैं और उन्हीं में अपना प्यार तलाशने की कोशिश करती हैं। यह बात शोध में भी स्पष्ट हो चुकी है।

सेन्स ऑफ ह्यूमर अच्छा हो -

 सेन्स ऑफ ह्यूमर भी लडकियां पुरूषों में जरूर ढूंढती हैं। सीरियस स्वभाव के पुरूष लडकियों को कम पसंद आते हैं जबकि मजाकिया स्वभाव के पुरूष लडकियों को खूब भाते हैं।  लड़कियों को वह लड़के बहुत दिलकश लगते हैं जो हंसते खेलते रहते हैं ना कि रोते-धोते. लेकिन हां चाहे आपको फिल्मों में इमोशनल सीन देखकर रोना आए ना आए अगर लड़की को इंप्रेस करना हो तो बोलिए कि आपकी आंखे भी बॉलिवुड के इमोशनल सीन देखकर गीली हो जाती हैं.

स्टाइल में रहता हो --

 एक और खूबी लडकों की लडकियों को काफी भाती है, वह है स्टाइल। लडकियां उन लडकों को ज्यादा पसंद करती है जिनकी स्टाइल हटकर और अच्छी हो। मतलब लडकियां स्टाइललिश लडकों को पसंद करती है।
गिफ्ट्स देता हो --
लडकियों को गिफ्ट्स काफी पसंद आते हैं। इसलिए लडकियां चाहती है कि उनका पार्टनर उन्हें उनकी पंसद के गिफ्ट दे। गिफ्ट न देने वाले पुरूष लडकियों को पसंद नहीं आते।



 सिगरेट पिने वाला अच्छा नही लगता -

 देखिए अगर आप सोचते हैं कि सिगरेट पीते हुए बड़े हॉट एंड सेक्सी लगते हैं तो अपनी राय बदल लें क्यूंकि लड़कियों को सिगरेट पीते लड़के कभी नहीं भाते.


 देखभाल करने वाला हो -

 वैसे देखभाल से उनका मतलब होता है उनके खर्चे उठा सके स्पेशली मोबाइल के बैलेंस, मेट्रो की टिकटें और मार्केट की चाट वाले खर्चे. फिर भी लड़कियों को पसंद है किलड़का उनसे हर दो तीन घंटे में पूछते रहे कि वह कैसी है, खाना खाया कि नहीं, पानी पीया कि नहीं आदि. (फिजुल के जितने भी सवाल है सब लड़कियों के फेवरेट होते हैं.

थोडा सा बैड बॉय हो --

 अक्सर देखने में आता है कि लड़कियों को बैड बॉय अच्छे लगते हैं लेकिन वह बैड बॉयज को यूज एंड थ्रो के रूप में इस्तेमाल करती है. भाई आखिर उनका भी तो मन है जिसे बहलाना पड़ता है.


स्मार्ट हो समझदार हो --

लड़कियों को वह लड़के पसंद होते हैं जिनके पास थोड़ा दिमाग हो. (ज्यादा दिमाग वाले लड़कों को वह अपने लिए खतरा मानती है.

 खाना बनाना जनता हो तो क्या कहने --

लड़कियों को अपने ड्रीम बॉय में कूकिंग एबेलिटी की चाह होती है. वह चाहती हैं कि उनका प्रेमी उन्हें अपने हाथ से बना कुछ खिलाएं. (भाई जमाना बदल गया है पहले की तरह लड़कियां खाना बनाना पसंद नहीं करती.


संगीत को बहुत पसंद करने वाला हो --

म्यूजिक, फिल्में, ड्रामा: लड़कियों को फिल्मों और संगीत से जन्मजात प्रेम होता है. तो अगर आप भी लड़कियों की नजरों में प्लेबॉय बनना चाहते हैं तो पहले अपना बॉलिवुड ज्ञान बढ़ाएं फिर देखिए क्या होता है
ये भी देखे --
loading...
loading...