loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

शुक्रवार, 23 सितंबर 2016

लड़की को कैसे चूमे कि वह मचल जाये-Kiss the girl how she loved to be

By
loading...
teg-लड़की को कैसे चूमे कि वह मचल जाये-Kiss the girl how she yearned to be --किस-किस करने के फायदे-किस फोटो-लिप किस-किस कैसे करते है-कस कैसे करना चाहिए-किस शायरी-किसी को अपने वश मे करना-kiss video-kiss in hindi-kissing scenes-french kiss-types of kiss-kiss tips-kiss youtube-kiss cartoon-

आम तौर पर महिलाएं और लड़कियां पहले किस kiss में ही यह अनुमान लगा लेती हैं कि उनका पार्टनर कैसा है. मतलब कि वह जिंदगी में कहां तक उनका साथ दे सकता है. ऐसे में जरूरत उन बातों को जानने की है, जिससे आप KISS को बहुत ही यादगार बना सकते हैं. सच तो यह है की पहला KISS यह तय करता है कि सामने वाले के लिए आपके अंदर कितना पैशन और डिजायर भरा हुआ है-
लड़की को कैसे चूमे कि वह मचल जाये -Kiss the girl how she yearned to be -




मोके का फ़ायदा उठाये --


ज़िंदगी में ऐसे मौके तो कई बार आते ही हैं, परन्तु आप हर बार लकी साबित नहीं हो पाते है, आपको ये सीखने की बहुत ही जरूरत है कि किस प्रकार आप उस जगह और मौके का फायदा उठा सकते हैं, मतलब जब अगली बार आप दोनों एक साथ हों तो नदी के किनारे या पार्क की हुई गाड़ी में या सनसेट देखते वक्त या फिर शाम को ड्राइव पर जाते समय मूड बनाइए और उन्हें बिलकुल थाम लीजिए. अब समय आ गया है एक कोमल और उत्साह से भरे किस करने का.

सही जगह का चुनाव --


जगह का ध्यान सही रखकर आप अपने साथी को ऐसा एक अनुभव दे सकते हैं जो वो कभी भी नहीं भूलेंगी, परन्तु आपको यह ख्याल रखना है कि किस करते समय आपको अपने हाथों पर काबू रखना होगा. किस करने के समय सिर्फ किस ही कीजिए.

किस करने की तेयारी --


उनकी कमर को थोड़ा सा आराम से पकड़ कर कभी अपने दोनों हाथों से उनके चेहरे को निखारिए तो कभी उनकी उंगलियों में आपकी उंगलियो को उलझाइए. जैसे-जैसे वो उत्सुक हो जाए उन्हें जोर से थम लीजिये और अलग अलग तरह से प्रेम का एहसास कराइये.

ज्यादा जोश में न आये --


किसी फिल्म या नाटक से प्रेरित होकर अपनी किस को ज्यादा नाटकीय बनाने की कोई भी जरूरत नहीं है, अगर उन्हें आपकी किसी भी कि गई हरकत में बनावट अगर नजर आई तो वो हंसे बिना नहीं रह सकेगी उन्हें ऐसी किस की जरूरत है, जिससे उन्हें यह एहसास हो जाए कि आपकी दुनिया सिर्फ उनसे ही है. कुछ देर के बाद आप उन्हें किस करते करते रूक जाइए और उन्हें निहारने लगिए. उन्हें तब तक निहारिये जब तक कि वो आपको अपनी ओर आने का इशारा नहीं करती और फिर उसके बाद फिर से किस कीजिए पर इस बार ध्यान रहे सिर्फ अपने होठों को उनके होठों पर फेरकर उनके होठो की कोमलता का एहसास कीजिए.

एक जगह ज्यादा देर किस न करे --


कभी कभी होठों पर लंबे समय तक किस करने से भी बोरियत होने का अनुभव हो सकता है. इसके लिए आप उनके चेहरे पर अलग-अलग हिस्सों पर किस कर सकते हो उनके गाल, उनकी ठोडी, आंखों और माथे पर किस करना आपके साथी को एक अच्छा अनुभव दे सकता है.
यह ख्याल रखे जब आपको एहसास हो कि उनकी सांस बढ़ने लगी है. तो सही वक्त है उनकी गर्दन पर जाने का और फिर उनकी कॉलर बोन पर, फिर कंधों और फिर हाथों पर किस भी कीजिए. केवल इस बात का ध्यान रखे कि उन्हें ये महसूस होता रहे कि आप उन्हें सच में कितना चाहते हैं. आपका पूरा ध्यान उनके केवल लबों पर नहीं होना चाहिए उनके होठों पर कभी नहीं काटना और उनकी जुबान को अपनी जुबान से सहलाना और किस करने के दौरान अपने सिर को एक तरफ से दूसरी तरफ हिलाना भी बंद कर दीजियेगा. जब आपकी अगली मुलाकात होगी तो उन्हें एहसास होने दीजिए कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं.

ये भी देखे ---सेक्स में क्या पसंद करती है लड़की-Girl in sex likes in hindi
loading...
loading...