loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

गुरुवार, 29 सितंबर 2016

अगर बेटे की चाहत है तो ये तरीका अपनाएं -If the child wants to adopt this method -

By
loading...
एक पुत्र की चाहत सब की होती है ,सब चाहते है की होने वाली पहली संतान एक बेटा ही हो ,लेकिन अज्ञानता वश और सही विधि का ध्यान नही होने से अधिकतर दम्पति के लड़की हो जाती ही ,इस विषय में हमारे शास्त्रों में बहुत अच्छे उपाए बताये गये है .अगर इन उपाए का सही से पालन किया जाये हो होने वाली संतान पुत्र ही होगी एसा कहना इन शास्त्रों का है -इसलिए हम इन शास्रो में से आपके लिए लाये है कुछ बहतरीन तरीके जिनका इस्तेमाल हमे करना चाहिए बेटे की चाहत रखने वालो को - लेकिन आज के जमाने में लड़का और लड़की सामान होते है --
अगर बेटे की चाहत है तो ये तरीका अपनाएं -If the child wants to adopt this method -


नियम -
अगर आपको बेटा चाहिए तो जबतक गर्भ ठहर नहीं जाता है, तबतक 5वीं, 7वीं, 9वीं, 11वीं, 13वीं तथा 15वीं रात को Sex नहीं करें. उसी तरह अगर आपको बेटी चाहिए तो चौथी, छठी, 8वीं, 10वीं, 12वीं, 14वीं और 16वीं रात को गर्भधारण होने से पहले Sex न करें
आपकी गिनती में 1 भी घंटे की गलती नहीं होनी चाहिए. गलत गिनती इच्छित परिणाम नहीं प्राप्त होने देगी.
जिस रात को आपने गर्भधारण के लिए चुना है,
गर्भ धारण के उपाय -
1. ध्यान रखें कि जिस रात को आपने गर्भ ठहरने के लिए चुना है. उस रात को गर्भ ठहरना चाहिए, न कि सिर्फ सम्भोग होना चाहिए. उसी रात को गर्भ ठहरे यह सुनिश्चित करने के लिए आपको उस रात को 2-3 बार सम्भोग करना चाहिए. आप जितनी ज्यादा बार सम्भोग करेंगे, गर्भ ठहरने की सम्भावना उतनी ज्यादा बनेगी.

2. गर्भ ठहरना सुनिश्चित करने के लिए, सेक्स करने के बाद लिंग को योनी से तबतक बाहर नहीं निकालिए जबतक वह खुद न बाहर आ जाए. और योनी को भी Sex के बाद तुरंत साफ न करें, अगले दिन नहाते समय हीं योनी साफ करें.

3. जिस रात को आपने गर्भधारण के लिए चुना है, उससे 2-4 दिन पहले से आप न तो सेक्स करें और न हस्तमैथुन. इससे शुक्राणुओं की प्रबलता बढ़ जाएगी.

4. उस दिन तनावमुक्त रहें और उस दिन मानसिक या शारीरिक थकावट न हो इस बार का ध्यान रखें. सम्भव हो तो उस दिन घर-बाहर सारे कामों से छुट्टी ले लें.

5. स्त्री के चरमोत्कर्ष पर पहुँचने के बाद वीर्य के स्खलित होने से गर्भधारण की सम्भावना बढ़ जाती है. अतः स्त्री के साथ Sex करने से पहले उसे पूरी तरह उत्तेजित कर लें.
ये भी देखे --नि संतान,बांझपन,संतान प्राप्ति का पक्का इलाज-Free child, infertility, certain cure of progeny
loading...
loading...