loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

शनिवार, 17 सितंबर 2016

ये बातें पसंद आती है लड़की को सेक्स के दौरान -These things like what the girl during sex -

By
loading...
सेक्स के दोरान लड़की को यहा मर खाने से मजा आता है -सेक्स में क्या पसंद करती है लड़की-Girl in sex likes in hindi 
दुनिया में अधिकांश महिलाएं सेक्‍स के बारे में सोचती हैं। सोचते-सोचते वो ऐसी दुनिया में खो जाती हैं, जहां उनका पार्टनर उन्‍हें अपनी बाहों में भरे हुए होता है। सेक्‍स को लेकर उनकी उम्‍मीदें कहीं हटकर होती हैं। यही कारण है कि पुरुषों के लिए यह पता लगाना कठिन हो जाता है कि उनकी पार्टनर किस तरह का प्रेम चाहती है।
ये बातें पसंद आता है लड़की को सेक्स के दौरान -These things like what the girl during sex -


 हर बार कुछ नया--
 महिला अपने जीवन में हमेशा कुछ नया पन ढूंढ़ती है। यदि आप अपनी पार्टनर को नए-नए तरीके से खुश करने की कोशिश करेंगे तो वो आपके ज्‍यादा करीब आएगी। तरह-तरह के तोहफे देने, अलग-अलग तरह से प्रेम की इच्‍छा को जताने से आपकी पार्टनर हर बार आपके ज्‍यादा करीब आएगी।

पुरुषों पर हावी होना-

 ज्‍यादातर महिलाओं को सेक्‍स के दौरान अपने पार्टनर पर हावी होना अच्‍छा लगता है। जैसे वो संभोग के दौरान पुरुष के ऊपर आ जाती हैं और कई बार हिंसक प्रवृत्तियां भी दर्शाती हैं, जैसे- पुरुष को कस कर जकड़ लेना, पार्टनर के सीने, गर्दन, गाल, हाथ, आदि पर काटना, अपने पार्टनर के लिंग को कस कर पकड़ना, या उस पर मसाज करना, आदि। अगर आपकी पार्टनर ऐसा करती है, तो उन्‍हें रोकें मत, क्‍योंकि वो उनके प्रेम का एक हिस्‍सा है। बस ध्‍यान रहे आपके शरीर को कोई चोट न पहुंचे।

विभिन्न  क्रियाएं सेक्‍स के दौरान-

 कई महिलाओं में चाहत होती है कि उनके पार्टनर वैसा ही करें, जैसा वो चाहती हैं। अपने पैरों तक ले जाने में भी उन्‍हें अच्‍छा लगता है। महिलाएं खुद भी पोजीशन बदल-बदल कर सेक्‍स करना पसंद करती हैं। इससे चरम सीमा तक पहुंचने में आसानी होती है, लिहाजा पोजीशन बदल-बदल कर यानी विभिन्‍न क्रियाओं का इस्‍तेमाल कर संभोग करें।

सेक्स से पहले फॉरप्ले करे 

 एक अध्‍ययन के मुताबिक पुरुषों से ज्‍यादा महिलाओं को फोर सेक्‍स (यानी संभोग से पहले की क्रियाएं) पसंद होता है। इसलिए फोर सेक्‍स करते वक्‍त ये मत सोचें कि आप अपनी पार्टनर को महज उत्‍तेजित करने के लिए यह कर रहे हैं, बल्कि वो उसे भी अच्‍छा लगता है, लिहाजा जितनी देर तक हो सके फोर सेक्‍स करें। हो सके ता संभोग तब तक मत करें, जब तक आपकी पार्टनर खुद न कहे।

जबरदस्ती नहीं करे --

 महिलाओं को जबर्दस्‍ती बिलकुल पसंद नहीं होती, खास-तौर से सेक्‍स के मामले में। इसके पीछे सबसे बड़ा मनो तथ्‍य यह है- उन्‍हें लगता है कि पुरुष अपनी लालसा पूरी करने के लिए उनका इस्‍तेमाल कर रहे हैं। कई बार वो सोचती हैं, कि उनका पार्टनर तभी करीब आता है, जब उसे सेक्‍स करना होता है,,

सेक्स के दोरान इन बातो का ध्यान रखे --


  • कई बार महिलाओं को ये लगता है कि उनका पार्टनर उन्हें खूबसूरत नहीं समझता है. पुरुषों को चाहिए कि वह झूठ न बोलें. अगर उनकी पार्टनर अच्छी नहीं लग रही हैं, तो जबरदस्ती उन्हें खूबसूरत बोलने की जरूरत नहीं है और न ही ये बोलने की जरूरत है कि अब वो पहले जैसी खूबसूरत नहीं रही.
  • सेक्स कोई गंभीर गतिविधि नहीं है. कई पुरुष सेक्स के दौरान एकदम गंभीर हो जाते हैं. न वो हंसते हैं, न रोमांटिक होते हैं. अंतरंग पलों के दौरान लाइट मूड में रहें, अपने पार्टनर के साथ एंन्ज्वॉय करें.
  • कई महिलाओं का मूड अच्छी बातचीत से बनता है. उनके लिए प्यार से बात करना और चाहना ही महत्वपूर्ण होता है. पुरुष अंतरंग पलों में महिलाओं को बताएं कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं. इससे सेक्स के दौरान महिलाएं मानसिक रूप से भी पार्टनर के साथ होती हैं.
  • सेक्स के बाद महिलाओं को पार्टनर के साथ बात करना अच्छा लगता है, लेकिन बहुत सी महिलाओं की शिकायत होती है कि उनका पार्टनर सेक्स के तुरंत बाद सो जाता है. तो इस बात का ध्यान रखें और उन्हें ऐसा न महसूस होने दें.
  • महिलाओं को रोमांस, हाथ पकड़ना, बांहों में भरना अच्छा लगता है. कई महिलाओं की शिकायत होती है कि उनका पार्टनर ये सब सिर्फ फोरप्ले के दौरान ही करता है

ये भी देखे --- लड़की को सेक्स के लिए कैसे तैयार करे

loading...
loading...