loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

बुधवार, 17 अगस्त 2016

पति को क्यों धोखा देती है पत्नी-Why husband wife cheats

By
loading...
पति को क्यों धोखा देती है पत्नी-pati ko kyu dhoka deti hai ptni-Why husband wife cheats
अगर ये बात आप को समझ नही आई की औरतें शादी-शुदा होने के बाद भी अपने पति को धोखा क्यों देती हैं। क्या इसके लिए सिर्फ पत्नी ही जिम्मेदार होती है या पति उन परिस्थितियों के लिए ज्यादा जिम्मेदार होते हैं जब पत्नी किसी गैर मर्द के बारे में सोचनी शुरु कर देती हैं। जानिए कौन सी होती हैं वो परिस्थितियां:
पति को क्यों धोखा देती है पत्नी-pati ko kyu dhoka deti hai ptni


  1. . कई बार शारीरिक संबंधों से संतुष्ट न होने पर भी महिलाओं के मन में अपने पति को धोखा देने की बात आती है.
 कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं को उनके पुरुष पार्टनर से उनकी शारीरिक बनावट को लेकर बातें सुननी पड़ती हैं. जैसे तुम्हारा फिगर उसकी तरह नहीं है. तुम्हारा रंग दबा हुआ है और भी बहुत कुछ. ये बातें महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं और वे खुद को साबित करने के लिए दूसरे पुरुषों की ओर मुड़ जाती हैं.
  1.  जब कोई महिला किसी पुरुष पर निर्भर होती है तो उसके लिए अपने पार्टनर के साथ रहना एक मजबूरी बन जाती है. पर ज्यादातर जो महिलाएं आत्मनिर्भर होती हैं वे अपने स्वाभिमान को सबसे ऊपर रखती हैं. जब भी उन्हें अपने स्वाभिमान पर खतरा मंडराता नजर आता है तो वे पार्टनर को छोड़ने में वक्त नहीं लगातीं.
  2.  कुछ महिलाएं इसलिए भी एक साथी को छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं क्योंकि उन्हें उस शख्स से बोरियत महसूस होने लगती है. यह भी सच है कि जीवन में कुछ नए प्रयोग करने के उद्देश्य से भी महिलाएं, अपने पति को धोखा देती हैं.

  1. अगर पति-पत्नी के विचार आपस में नहीं मिलते तो पत्नी दूसरे पुरुष के प्रति आकर्षित होने लगती है। इस वजह से भी कई महिलाएं अपने पति को धोखा देती है।
  2. हर औरत चाहती है कि उसके लाइफ में कोई हो जिससे वो अपनी सारी बातें शेयर कर सके। अगर आपके रिश्ते में बातचीत का अभाव है तो समय रहते संभल जाइए।
  3. अगर आप अपनी पत्नी पर शक करते हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा करके आप अपनी पत्नी को धोखा देने के लिए उकसाते हैं। ऐसा बिलकुल भी न करें।
  4.  कुछ महिलाएं उनके पति के समय न दिए जाने की वजह से भी उनसे दूर होती चली जाती हैं।
  5. इस के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यह देखे -लडकियों की सब बाते xyz
loading...
loading...