loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

सोमवार, 2 अप्रैल 2018

लड़की पटाने का तरीका-लड़की केसे पटाए आसानी से -Girl-girl way of impressing how easily Ptaa

By
loading...

लड़की पटाने का तरीका-लड़की केसे पटाए आसानी से -ladki ptane ka trika-ladki kese ptaye asani se-Girl-girl way of impressing how easily Ptaa
लड़की पटाने के कुछ तरीके में आप के लिए लेकर आया हु .ये जरुर काम करते है . बस थोडा सब्र से काम ले
आपको एक गर्ल फ्रेंड जरुर मिलेगी -

लड़की पटाने का तरीका-लड़की केसे पटाए आसानी से -Girl-girl way of impressing how easily Ptaa

1. लड़की को पहले देखो और वो जब आपके सामने देखे तो उसे इशारा मरो की उसके गाल पर कुछ है और जब वो गाल को साफ़ करे तो इशारे से बोलो की इस गाल पार नहीं बाजु के गाल पर है|
2. लड़कियों से उसी टॉपिक पर बात -चित करो जिस में उसे बात करने में मज़ा आये , इससे वो आपसे बहुत समय तक बात कर सकती है . और आपकी दोस्ती प्यार में भी बदल सकती है .
3. अगर लड़की को पटना है तो पहले उसके पास जाओ , उसका पिचा करो , उस को देखते रहो , कुछ दिनों बाद उसको इगनोरे करना शुरू कर दो बस वो परेशान हो जाएगी उस के बाद वो खुद आप में इंटरेस्ट लेगी|
4. लड़कियां अगर ग्रुप में हो तो आप उन्हें (जिन्हें पटना है ) ही देखते रहे , ऐसा करने से वो भी आप के तरफ आकर्षित हो जाएगी .
5. अगर आप उनका घर जानते है तो होली के दिन उसके घर उनके साथ होली खेलने जाना न भूले और उनके साथ खूब हंसी मजाक करे.
६. अगर आप पार्टी में किसी लड़की को पटाना चाहते हो तो , आप सबसे पहले उनसे जाकर मिले और अपना परिचय दे , इससे धीरे -धीरे बात चित का सिलसिला शुरू होगा और आप उसे पटा लेंगे .
७. आप की पड़ोसन अगर स्कूल /कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उनके संग होले और उनसे बात करते हुए आप भी जाये . ऐसा लगातार 3 और ४ दिन मत जाना , वो 5th दिन आपसे जरुर पूछेगी कल क्यों नहीं आये . और इस तरह मुलाकात से आप उसे पटा ही लेंगे .
८. लड़की पटाने के लिए कांफिडेंस बहुर ही जरुरी है इसलिए आप पहले अपने आप पे भरोसा रखिये की आप उसे पटा कर ही दुम्म लेंगे , और आप अपने कांफिडेंस के बल पर ही उसे पटा लेंगे .
९. लड़कियां पटाने के लिए अपने आप में कुछ कुँलिटी पैदा करे , जैसे सिंगिंग , डांसिंग , बॉडी बिल्डिंग , एक्टिंग . कुँलिटी होने से लड़की पटाना बहुत आसान हो जाता है .
१०. हमेशा लड़की से आखें मिला कर बात करो इससे लड़की इम्प्रेश होगी|
११. लड़की से जब भी मिले एक प्यारी से होठों पर मुस्कराहट जरुर लाये, हमेशा उसकी मदद करने के लिए तैयार रहे|
१२. लड़कियाँ शायरी बहुत पसंद करती है, इस लिए उनके खूबसूरती पर शायरी जुरूर सुनते रहिये, ऐसा करने से ओ आप की दीवानी होकर पागल हो जाएगी
१३. लड़की से हमेशा रोमांटिक मूड में बात करिए जिससे उन्हें लगे की आप उनसे बात कर के बहुत मजा पा रहे है|
ये भी देखे -
loading...
loading...