loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

बुधवार, 10 अगस्त 2016

लड़की का व्हाटसएप्प नम्बर पाने का तरीका -The way to get a girl's number, WhatsApp

By
loading...

लड़की का व्हाटसएप्प नम्बर पाने का तरीका -ladki ka whatsapp number ka trika-The way to get a girl's number, WhatsApp- लडकियों के मोबाईल  नम्बर पाना आसन काम नही है .,इस के लिए बहुत सब्र और ध्यान की जरूरत है ,हम आप को कुछ टिप्स दे रहे है जो आपके बहुत काम आयेंगे ,अगर आप इन का पालन करेंगे तो आपको सफलता जरुर मिलेगी -

लड़की का व्हाटसएप्प नम्बर पाने का तरीका -The way to get a girl's number, WhatsApp


1. पहले फ्रेंड बनें- 

उसे इस बात का एहसास दिलाना जरुरी है कि अगर वह आपको अपना नंबर देगी, तो कहीं आप उसका नंबर कॉलेज या ऑफिस में बांटते न फिरें। कोई भी लड़की अपना नंबर तभी देगी, जब उसे नंबर लेने वाले इंसान पर पूरा विश्‍वास होगा। हो सकता है आपको उसका नंबर लेने में दर-दर के धक्‍के खाने पड़े या फिर इस काम में बहुत समय लगे। अगर आप अपने इगो को ताख पर रख कर बिना हड़बड़ी किये हुए नंबर मांगेगे, तो काम बन जाएगा।

2. डेस्‍पो मत बनिये- 

लड़कियों को डेस्‍पो लड़के कभी नहीं पसंद आते। ऐसे लड़के जो हर गली-मुहल्‍ले में लड़कियों के आगे-पीछे घूमते रहते हैं, उनसे लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं। अगर आप लड़की को पसंद करते हैं, तो इसको दिखाने की जरुरत नहीं है। वरना वह बेवजह ही आपसे दूर चली जाएगी और आपको अपना फोन नंबर कभी नहीं देगी। नंबर मांगने में किसी भी प्रकार की जल्‍दबाजी न करें।

3. झूठ मत बोलिये- 

कभी भी उससे यह झूठ बोल कर नंबर न मांगे कि आप उससे दोस्‍ती करना चाहते हैं। इस झूठ को लड़कियां बड़ी जल्‍दी पकड लेती हैं।
यह एक कॉमन ट्रिक होती है, जो लड़के हमेशा आजमाते हैं, लेकिन यह एक पुरानी ट्रिक हो चुकी है इसलिये इससे दूर ही रहें।

4. सीधे उससे कहें, न कि अपने या उसके दोस्‍तों से- 

इस बात का ख्‍याल रखें की उसका नंबर केवल और केवल उसी से मांगेगे। किसी दूसरी या थर्ड पार्टी को शामिल करना सही नहीं होगा। ऐसा करने से आप एक लूज़र की तरह वापस लौट आएंगे। वह सोंचेगी की आपमें खुद नंबर मांगने की हिम्‍मत नहीं है, तो दोस्‍ती क्‍या खाक होगी।

5. उसे शर्मिंदा न करें- 

बात करने के लिये केवल नंबर ही काफी नहीं होता। अगर वह अपना नंबर नहीं देती है, या थोड़ा समय चाहती है, तो उसे शर्मिंदा न करें। हो सकता है वह आपको कुछ ऐसा बहाना बता कर मना कर दे, जो आपको बेफिजूल का लगे। तो इसलिये इस बात को इतना तूल देने की बजाए, हमारा पहला प्‍वांट फिर से आजमाएं।

6. क्‍यों जैसे सवाल के लिये हमेशा तैयार रहें- 

एक सवाल जो नंबर मांगने पर दुनियां की हर लड़की बोलती है, वह यह कि "तुम्‍हें मेरा नंबर क्‍यों चाहिये?" जैसे सवालों का सामना आपको करना ही पड़ेगा। लेकिन आपको अचानक परेशान होने की बजाए थोड़ा क्रियेटिव होना पड़ेगा। आपको ऐसा सवाल तैयार रखना होगा जो उस वक्‍त पर काम आ सके। लड़कियों को पसंद होता है कि लड़के उनके पीछे पड़े, पर यह चीज उन्‍हें तब और पसंद आती है, जब लड़का उनके पसंद का होता है।
ये भी देखे --लड़की पटाने का तरीका-लड़की केसे पटाए आसानी से
              --ये गुप्त बाते जानकर लड़की को आसानी से पटाए
loading...
loading...