loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

बुधवार, 27 दिसंबर 2017

लड़कियां जब अकेले होती हैं तो आपस में क्या बात करती हैं । When the girls are alone, then talks to each other .

By
loading...
लड़कियां जब अकेले होती हैं तो आपस में क्या बात करती हैं । When the girls are alone, then talks to each other -jab ladkiya akeli hoti hai to aapas me kya baatne karti hai --
-यह सवाल लड़कों के दिमाग में अक्सर कि आखिर यह लड़कियां जब अकेले होती हैं तो आपस में क्या बात करती हैं । मर्द फिर चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने का हो वह लड़कियों में खासी रूचि रखते हैं। उनके बारे में हर बात जानना चाहते हैं। और सबसे ज़्यादा इंटरेस्ट होता हैं उनकी बातों में। हर एक पुरुष के मन में कभी ना कभी यह सवाल ज़रूर होता हैं की लडकिया आपस में क्या बात करती हैं। फिर चाहे वह आमने सामने हो या फोन पर घंटो की गुफ्तगू हो। आइये आज हम आपकी यह दुविधा कम कर देते हैं। आज हम आपको बताते हैं की लडकिया फ्री समय में आपस में क्या बातें करतीहैं....
लड़कियां जब अकेले होती हैं तो आपस में क्या बात करती हैं । When the girls are alone, then talks to each other .लड़कियां जब अकेले होती हैं तो आपस में क्या बात करती हैं । When the girls are alone, then talks to each other .अकेली लड़की ,लड़की से बाते ,लड़की की  बाते ,लडकियों की आपस की बात दिल की बात कैसे जाने ।  लड़कियों को कैसे लड़के पसंद है  कैसे जाने कि वो मुझसे प्यार करती है  प्यार के इशारे  कैसे जाने मन की बात  प्यार होने की ३ निशानियां  लड़कियों से क्या क्वेश्चन पूछे  लड़कियों को वश में करना लडकियों की आपस में क्या बातचीत होती है लडकिय क्या बातें करती है

लडको के बारे में:-
 अमूमन देखा गया हैं की ज़्यादातर लडकिया एक दुसरे से लड़कों के बारे में ही बतियाती हैं। फिर चाहे वह कॉलेज का स्टड हो या ऑफिस का नया सह-कर्मी। लडकियां अपनी सहेली उन लडको के बारे में भी बात करती हैं जो उनपर डोरे डाल रहे हैं। वह लडकों के चैट पर भी घंटो डिस्कस करती हैं।

गॉसिप:- 
यह तो लडकियों का सबसे पसंदीदा टाइम-पास हैं। वह किसी और लड़की के बारे में बुरी बात हो सकती हैं, तो कभी किसी के अफेयर के बारे में भी हो सकती हैं। मगर ज़्यादातर लडकिया फ्री समय में गॉसिप ज़रूर करती है, इससे मानो उन्हों शांती मिलती हैं।

पूर्व बॉयफ्रेंड की बुराई:-
 यह ज़्यादातर बरेअक के बाद होता है। दिलजली लड़की अपनी सहेली से घंटो अपने पूर्व प्रेमी की बुराई करती हैं। वह अपने एक्स की नयी गर्लफ्रेंड पर चर्चा करने पर भी काफी समय बिताती हैं और अंत में अपने को सही और अपने पूर्व प्रेमी को गलत ठहरा कर ही बातचीत ख़त्म करती हैं।

शौपिंग:-
 इस बारे में तो सभी वाकिफ हैं की लड़कियों को शोपिंग करना कितना पसंद हैं। लडकिया हमेशा से ही शोपिंग की दीवानी होती हैं और वह अपनी सहेलियों से भी इसी के बारे में बातें करती हैं।

खाना:- 
खाना ज़्यादातर लड़कियों की कमजोरी होती, और लडको की तरह वह भी खाने पिने के बारे में काफी चर्चा करती हैं, वह नयी होटल में जाने के मनसूबे भी बनाती हैं और कई बार अपने हाथ से बनाई हुई डिश की तारीफ भी करती हैं। इसके फोटो भी खूब भेजे जाते हैं।

सेक्स:-
 जी हां लडकिया नॉटी बातें भी खूब करती हैं, और वह अपनी सहेलियों से अपने सेक्स के किस्से भी शेयर करती हैं। और यह सब बातों में उन्हें दिलचस्पी भी बहुत रहती हैं। वह दूसरी लड़कियों से उनकी sex स्टोरीज भी पूछती हैं।


करियर:- 
जी हाँ, सभी लडकिया सिर्फ फ़ालतू की गॉसिप में ही रूचि नहीं रखती, कई लडकिया अपने करियर सम्बन्धी बाते भी अपनी सहेलियों से करटी हैं और उनसे सलाह भी लेती हैं।


ये भी देखे --

loading...
loading...