loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 10 दिसंबर 2017

ये तरीके पत्नी को देते है रात में चरम सुख -These methods allow the wife orgasms at night -

By
loading...
ये तरीके पत्नी को देते है रात में चरम सुख -These methods allow the wife orgasms at night -
इन तरीको से हसीन  करे करे रात को और हेरान करे जीवनसाथी को \These ways to make beautiful your spouse at night and shocked-पत्नी को सेक्स में मजा और पूरा आनंद देने के लिए --
वैवाहिक जीवन का मूल आधार सेक्स जीवन होता है। जब तक आप अपने सेक्स जीवन से पूर्ण रूप से संतुष्ट नहीं होंगे आपका वैवाहिक जीवन सुख और शांती से नहीं बितेगा। जब आपके दिल में प्यार का सागर उमड़ रहा होता है उस वक्त पूरे रात आप इस प्यार भरे लम्हों के साथ ही रहना चाहते हैं। उन लम्हों में आपको शारीरिक और मानसिक तौर पर पूर्ण स्वस्थ होना  चाहिए तभी सेक्स जीवन का पूरा आनंद उठा पायेंगे और एक दूसरे को संतुष्ट कर पायेंगे। कभी-कभी उस वक्त आप इतना थकान महसूस करने लगते हैं कि दिल में प्यार होने के बावजुद आनंद नहीं उठा पाते हैं और अपने हमसफर को नाराज कर बैठते हैं।
ये तरीके पत्नी को देते है रात में चरम सुख -These methods allow the wife orgasms at night -ये तरीके पत्नी को देते है रात में चरम सुख -These methods allow the wife orgasms at night - इन तरीको से हसीन  करे करे रात को और हेरान करे जीवनसाथी को \These ways to make beautiful your spouse at night and shocked-पत्नी को सेक्स में मजा देते बिस्तर पे बीबी को कैसे खुश करे | Full Satisfaction बिस्तर पर औरत को पूरी तरह संतुष्ट करने का Ladki ko khud se pahle santust kaise kare (स्त्री को
इसलिए प्यार भरा शारीरिक संबंध स्थापित करने के पहले खुद को और अपने हमसफर को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करना ज़रूरी होता है ताकि सेक्स के सुख का आनंद लंबे समय तक उठा सके। इन लम्हों को जीने के लिए अपने हमसफर के साथ मानसिक तौर पर गहरा संबंध स्थापित करना ज़रूरी होता है। जितना आप एक दूसरे के करीब होंगे उतना आप दोनों सेक्स जीवन का आनंद उठा पायेंगे। 
इसलिए सेक्स जीवन का आनंद पूरी तरह से उठाने के लिए इन तरीकों को अपनायें-
सेक्स प्रक्रिया का आरंभ धीरे-धीरे करें-
 सेक्स के चरम अवस्था का आनंद उठाने के लिए कभी भी जल्दबाजी न करें। प्यार भरे स्पर्श और प्यार भरे क्रियाओं के साथ सेक्स प्रक्रिया का आरंभ करें। इससे आप दोनों एक दूसरे के ज़्यादा से ज़्यादा करीब आ पायेंगे। एक दूसरे को चुंबन (kiss) के द्वारा शारीरिक और मानसिक तौर पर सेक्स के लिए तैयार करें ताकि आप इसके चरम आंनद का सुख उठा सके। यह कोई काम नहीं है बल्कि सुख है जिसको भोगने का सही तरीका आना चाहिए। तभी आप दोनों एक दूसरे के आत्मा का अंग बन पायेंगे।
सेक्स प्रक्रिया में फोरप्ले का महत्व-
 प्यार के चरम आनंद के सुख को पाने के लिए दिल में सिर्फ प्यार होने से ही चलता नहीं है बल्कि उसको व्यक्त करने की भी ज़रूरत होती है। प्यार भरे बातों और प्यार भरे स्पर्शों के द्वारा भी आप अपने साथी को आकर्षित और सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार कर पायेंगे। साधारणतः पुरूष फोरप्ले को ज़्यादा महत्व नहीं देते हैं लेकिन महिलाओं में काम के उत्तेजना को बढ़ाने के लिए इन क्रियाओं को करना बहुत ज़रूरी होता है। आप हर बार नए-नए तरह के क्रियाओं की सृष्टि करने की कोशिश कीजिए जो आपके साथी को पसंद हो। क्योंकि यह प्रक्रिया शारीरिक से ज़्यादा भावनात्मक (emotional) होता है। भावनात्मक संबंध जितना गहरा होगा शारीरिक संबंध उतना ही संतोषप्रद होगा। 
सेक्स प्रक्रिया में प्यार भरे बातों का महत्व-
प्यार में गहराई लाने के लिए मन के सारे इंद्रियों (sense) को सतेज करना ज़रूरी होता है। सेक्स कभी भी गंभिर अवस्था में शुरू नहीं हो सकता है। इसको शु्रू करने के लिए अच्छी और मजेदार बातें करें। ताकि धीरे-धीरे मन और परिवेश दोनों अच्छा होने लगे। अपने साथी के साथ शरारत भरी बातें करें, छेड़खानी करें। किसी भी तरह के बात करने में शर्मिंदगी महसूस न करें। जितना आप एक दूसरे से बात करेंगे उतना एक दूसरे के करीब आ पायेंगे।
सेक्स प्रक्रिया में तनाव से दूर रहें-
सेक्स जीवन में कदम रखने के पहले किसी भी तरह से तनावग्रस्त न हो। अगर मन में किसी भी तरह की शंका है तो उसको दूर कर लें। क्योंकि तनाव कभी भी आपको सेक्स का पूरा आनंद नहीं उठाने देगा। तनाव के अवस्था में आप अपने साथी को संतुष्ट नहीं कर पायेंगे। 
सेक्स प्रक्रिया का आनंद लंबे समय तक उठाने के लिए व्यायाम करें-
पुश-अप्स – यह व्यायाम सिर्फ आपको फिट ही नहीं करता है बल्कि आपके शरीर के मांसपेशियों को शक्ति भी प्रदान करता है। इस व्यायाम को करने से आप लंबे समय तक सेक्स का आनंद उठा पायेंगे।
केगल एक्सरसाइज़ – यह व्यायाम करने से आपके सेक्स ऑर्गन अच्छी तरह से काम कर पाते हैं और सेक्स संबंधी किसी भी बीमारी को ठीक करने में यह बहुत कामगार साबित होता है।

योगासन – वज्रासन, भूजंगासन और सर्वांगासन आपके सेक्स जीवन को उन्नत करने में बहुत मदद करते हैं।
और ये भी देखे --
loading...
loading...