loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 17 दिसंबर 2017

आखरी सवाल-लडकिया आखिर चाहती क्या है?Last question, what exactly wants Girls?

By
loading...
teg --आखिर लड़कियां चाहती क्या हैं-लड़कियां की इच्छा-लड़कियों को पटाने के तरीके-लड़कियों की शिक्षा-लड़कियों को क्या पसंद है-लड़कियों के बारे मे जानकारी-लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं-लखपति बनने के उपाय-करोड़पति बनना-लड़कियों का खतना-लड़कियों की जरूरत 
आखरी सवाल-लडकिया आखिर चाहती क्या है?Last question, what exactly wants Girls? आखरी सवाल-लडकिया आखिर चाहती क्या है?Last question, what exactly wants Giirl,लडकियों की चाहत   लडकियों के राज ,लड़की -आखिर लड़कियां चाहती क्या हैं-लड़कियां की इच्छा-लड़कियों को पटाने के तरीके-लड़कियों की शिक्षा-लड़कियों को क्या पसंद है-लड़कियों के बारे मे जानकारी-लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं-लखपति बनने के उपाय-करोड़पति बनना-लड़कियों का खतना-लड़कियों की जरूरत लड़कियों की पसंद को कैसे जाने लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है लड़कों की पसंद लड़कियों को क्या पसंद है लड़को को क्या पसंद है लड़कियों को आकर्षित करना बॉयज को क्या पसंद होता है लड़कियों की गुप्त बातें
'प्यार' वो खूबसूरत एहसास है जिसे बयां करने के लिए जुबां की जरुरत नहीं होती। दिल की धड़कनों की चाहत तो नजरों और इशारों से ही पता चल जाती है लेकिन एक लड़की के नजरिए से देखें, तो उसके लिए इजहार-ए-मोहब्बत कर पाना बेहद मुश्किल होता है। दरअसल ये लड़कियों का कुदरती स्वभाव होता है कि जो दिल में है उसे जुबां पर लाने में उन्हें काफी वक्त और प्रयास लगते हैं लेकिन बहुत सी ऐसी बातें है जिसकी चाहत लगभग हर लड़की को होती है लेकिन वो खुद इन्हें अपनी जुबां से कभी नहीं कहती। लड़कों की मुश्किल होती है कि बिना कहे वो कैसे जाने कि आपके प्यार को किस बात की चाहत है? कई बार तो अनजाने में किया गया कोई काम या बात बड़ी समस्या का रुप ले लेती है। ऐसे में लड़कों के मन में सवाल उठना लाजिमी है कि एक लड़की आखिर चाहती क्या है?
तो चलिए इसमें हम आपकी मदद किए देते हैं और आपको बता देते हैं कि एक लड़की आखिर आपसे क्या चाहती है?
1 अपने प्यार पर पूरा भरोसा
हर लड़की के दिल में ये चाहत होती है कि दुनिया में कोई तो हो, जिस पर वह पूरी तरह से भरोसा कर सके। यह विश्वास कि उसका साथी हर मुश्किल और हर परिस्थिति में उसका साथ देगा। दुनिया में उसे सबसे ज्यादा प्यार करेगा। वह अपनी हर बात उससे साझा करना चाहती है यह सोचकर कि वह कभी उसका भरोसा नहीं तोड़ेगा। यह भरोसा वह कहकर नहीं जताती, लेकिन आपको ये समझना पड़ेगा कि वह आपसे बिना कहे इसकी उम्मीद करती है। फिर अगर आपने उसे धोखा दिया या उससे झूठ बोला, तो वह उसकी बर्दाश्त के बाहर हो जाता है।
2 सच्ची हमसफर बनना
एक लड़की सिर्फ ये नहीं चाहती कि वह आप पर पूरा भरोसा करे बल्कि वह यह भी चाहती है कि आप भी उस पर विश्वास करें। अपने दिल की गहरी बातें, अपने दुख-दर्द, अपनी खुशियां आप निसंकोच उससे साझा करें।
3 साथ निभाना
हर लड़की यह चाहती है कि उसके और उसके प्यार में केवल भरोसा ही न रहे बल्कि उसका साथी हर स्थिति में उसका साथ भी दे। उसका साथी जिंदगी की मुश्किलों में उसके साथ खड़ा नजर आएं, भले ही वह इसे खुद जाहिर न करे।
दरअसल एक लड़की अपने प्यार से बिना कहे हमेशा यही उम्मीद करती है कि उसका साथी हमेशा उसका ही साथ देगा और अगर ऐसा नहीं होता, तो रिश्ते में दरार पड़ते देर नहीं लगती।
4 तारीफ सुनना
वैसे भी अपनी तारीफ सुनना किसे अच्छा नहीं लगता और अगर बात लड़कियों की हो, तो आमतौर पर लड़कियों में ये पैदाइशी गुण होता है। फिर चाहे वो छोटे से छोटी बात हो या कभी इसके लिए कोई खास वजह ही न हो जैसे खाना कैसा बना, घर अच्छा लग रहा है, वो सुंदर लग रही हैं, या कोई खास गुण।
5 'आई लव यू' कहना
अपने साथी से प्यार करते हैं ये जताने के लिए साफतौर पर 'आई लव यू' कहना भी जरुरी होता है। अक्सर लड़कियां खुद भले ही अपने साथी से ये शब्द न कहें लेकिन साथी से बिना कहे ये उम्मीद जरुर करती हैं कि वो उसे समय-समय पर या किसी खास मौके पर बेझिझक ये कहें कि वो उससे बेहद प्यार करता है।
6 बस तेरी एक हंसी
आमतौर पर लगभग हर लड़की के दिल में ये अरमान होता है कि कोई तो ऐसा हो, जिसे उसका मुस्कुराना बेहद लुभाता हो, जिसे उसकी खुशी, उसकी मुस्कान की परवाह हो। इसलिए समय-समय पर अपने साथी को इस बात का एहसास दिलाते रहें कि आपको उसकी मुस्कान पसंद है। चाहे एक अरसा गुजर गया हो, लेकिन आप उसकी मुस्कान के आज भी कायल हैं।
7 बांहों में भरना
लफ्जों में प्यार जताना, उसे निभाना, जुबां से बयां करना ही काफी नहीं होता, बांहों में भरकर उसका एहसास कराना भी जरुरी होता है। खासकर लड़कियों को अनजाने में साथी के द्वारा उसे अपनी बांहों में समेट लेना बेहद पसंद होता है।
8 रोमांटिक अंदाज 
ज्यादातर लड़कियों को प्यार का ये रोमांटिक अंदाज बेहद लुभाता है और बिना कहे वो अपने साथी से इसकी उम्मीद करती हैं। ऐसे में अगर पूरा समां भी रोमांटिक हो जैसे हल्का मधुर संगीत बज रहा हो, आसपास खुशनुमा माहौल हो, तो फिर कहना ही क्या। बस अपने साथी के साथ प्यार की गहराइयों में खो जाइए।
8 साथ में वक्त बिताना
हर लड़की अपने साथी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती है। जिंदगी की भागदौड़ और जिम्मेदारियों के बीच वह आपसे बिना कुछ कहे यह उम्मीद करती है कि कुछ ऐसे खास पल हों जिनमें सिर्फ वह और उसका प्यार हो। उनके बीच कोई तीसरा न हो। इतना ही नहीं ज्यादातर लड़कियां अपने साथी के साथ किसी शानदार जगह, वॉक पर या लंबी दूरी लॉन्ग ड्राइव पर जाना बेहद पसंद करती हैं। इस दौरान वह जिंदगी के दूसरे मसलों की बजाय सिर्फ अपने प्यार के बारे में बातें करना पसंद करती हैं।
9 एहसास खास होने का
अकेले में तो सब जानते हैं कि आप उससे प्यार का इजहार करेंगे लेकिन अक्सर लड़कियां ये चाहती हैं कि आप सबके सामने भी उसे उसके खास होने का एहसास दिलाएं। इसके कई तरीके हो सकते हैं जैसे भरी महफिल में उसके लिए गीत गाना, सबके सामने अपने प्यार का इजहार करना, उसके लिए ऐसा कुछ खास करना जिसे देखकर बाकी लोग खासकर लड़कियां आहें भरें।
ये भी देखे --
loading...
loading...