loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 3 दिसंबर 2017

औरत का सीना ,स्तन ,का आकर बढ़ जाता है ये पक्का इलाज है-Woman's breast, the breast, the size of the increases is the surest cure

By
loading...
teg-औरत का सीना ,स्तन ,का आकर बढ़ जाता है ये पक्का इलाज है-Woman's breast, the breast, the size of the increases is the surest cure-किशोरी-लड़की-लडकिया-स्थन फोटो-ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के आसान तरीके-छाती बनाने के उपाय-ब्रेस्ट क्रीम-ब्रेस्ट बड़ा करने के उपाय-बुब्स-छाती बढ़ाने के उपाय-चेस्ट बढाने के उपाय
औरत का सीना ,स्तन ,का आकर बढ़ जाता है ये पक्का इलाज है-Woman's breast, the breast, the size of the increases is the surest cure औरत का सीना ,स्तन ,का आकर बढ़ जाता है ये पक्का इलाज है-Woman's breast, the breast, the size of the increases is the surest cure-किशोरी-लड़की-लडकिया-स्थन फोटो-ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के आसान तरीके-छाती बनाने के उपाय-ब्रेस्ट क्रीम-ब्रेस्ट बड़ा करने के उपाय-बुब्स-छाती बढ़ाने के उपाय-चेस्ट बढाने के उपाय -स्तन आकार बड़ाने के आसान घरेलू तरीके Increase breast size are domestically,ब्रेस्ट का आकार केसे बडाये ,लडकियों के ब्रेस्ट ,ओरत का स्तन , स्तनों की मालिश stan badhane ke gharelu upay in hindi ब्रेस्ट बढ़ाने के तरीके चेस्ट बढ़ाने के तरीके इन हिंदी ब्रेस्ट बढ़ाने का आयल छाती बढ़ाने के उपाय ब्रेस्ट बड़ा करने के उपाय ब्रेस्ट बढ़ाने की क्रीम पियाज से बढ़ाये ब्रैस्ट साइज

आज एक औरत को और अधिक आकर्षक लगने के लिए उसके पास शारीरिक ऊंचाई और वजन से मेल खाते स्तनों की आदर्श जोड़ी का होना आवश्यक माना जा रहा है। अगर छोटे और बड़े स्तन वाली महिला में अंतर की बात करें तो छोटे स्तनों की अपेक्षा सुडौल और बड़े स्तन वाली महिला देखने में तो अधिक सुंदर लगती ही है साथ में बड़े स्तन वाली महिलाओं के अंदर आत्मविश्वास भी अधिक होता है इसी कारण आत्मविश्वास से भरी महिला जहाँ जाती है उनका नैतिक सम्मान भी बढ़ जाता है।आकर्षक शारीरिक विशेषताओं में सुडौल और बड़े स्तनो के महत्व को समझ कर ही आज महिलाएं स्वाभाविक रूप से स्तन के आकार बढ़ाने के उपाय जानने के लिए उत्सुक रहती है पर ज्यादातर महिलायें स्तन का आकार बढ़ाने लिए महंगी प्रक्रिया सर्जरी को ही चुनती है लेकिन स्तन वृद्धि की प्रक्रिया हमेशा परिणाम प्रदान करने वाली सर्जरी कई बार दुष्प्रभाव भी छोड़ जाती है इसलिए ब्रेस्ट का साइज बढाने के लिए हम कुछ सफल और आसान उपाय लेकर आये है जो ब्रेस्ट का साइज बढाने में आपकी मदद जरुर करेंगे।


आयुर्वेद में उपाय जो पक्का काम करते है --
  1.  लसोडे की पत्तियों का सत्व, छोटी इलायची, कमल गट्टे की मिंगी का पावडर, अनार का पांचांग (जड़, डंढल, पत्ता फूल, फल या अनार के छिलके) माजूफल, शतावरी सबको मिला कर उसका लेप तैयार कर लें। अब स्तन पर लेप करें। ये लेप त्वचा के भीतर तक जाकर स्तनों की मांसपेशियों को पुष्ट बनाते हैं।
  2. अश्वगंधा चूर्ण (बाजार में उपलब्ध) रोजाना छह से दस ग्राम तक दूध के साथ सेवन करें।
  3.  अनार पांचांग तेल ये भी स्तनों के  विकास के लिये जरूरी है। इस तेल से नियमित दिन में दो बार मालिश करते रहें। स्तन फिर से सुडौल होने लगेंगे। अनार तेल के मसाज से कोशिकाओ में रक्त संचार तेजी से शुरू होता है। स्तनों की मांस पेशिययों में तंतुओं की मात्रा बढ़ने लगती है। स्तन में मजबूती व कठोरता आने लगती है। ये उपयोग लगातार एक माह तक अवश्य करें।
  4. नोट - यदि अनार तेल न मिले, तो ऊपर बताया गया पांचांग का मतलब उसे लेकर सरसों के तेल में पकायें सत आ जाने पर छानकर रख लें।
  5. स्तनों पर सरसों के तेल से करीब आधा घंटा हल्के हाथ से मालिश करें। नीचे से ऊपर की ओर करें। फिर दस पंद्रह ठंडे पानी की पट्टियां एक के बाद एक रखते रहें। स्तन का आकार बढ़ेगा।
  6. नोट - स्तनों की मालिश हमेंशा नीचे से ऊपर की ओर ही करनी चाहिये।
ये भी देखे --
loading...
loading...