loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 31 दिसंबर 2017

जाने लड़कियों के गुप्त इशारे कोनसे है -The girls which is secret gesture

By
loading...
जाने लड़कियों के गुप्त इशारे कोनसे है-The girls which is secret gesture
अक्सर लड़के यह कहते हैं कि लड़कियों के कुछ इशारे उन्हें व्याकुल और परेशान कर देते हैं.
 छुपाये नहीं छुप सकता.कई बार ऐसा होता है कि लड़का किसी लड़की को पसंद करता है पर इस बात से परेशान रहता है कि कही वह भी उसे पसंद करती है या नहीं. ऐसा प्रश्न कई बार आपके दिमाग में घूमता रहता होगा. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे इशारों के बारें में बताते हैं जो लड़कियां आपको देती हैं जब वह आपको पसंद करना शुरू कर दती हैं. वोह कहते हैं न प्यार
ये लड़कियों के इशारे आपके कई सारी अटकलों को दूर कर सकते हैं और आप अपने प्यार की और एक कदम आगे बढ़ा सकते हैं.

जाने  लडकियों के गुप्त इशारे कोनसे है The girls which is secret gesture,लड़की के राज ,लडकियों की बातें,आपसे हर बात शेयर करना,आँखों के द्वारा संपर्क,लड़की के इशारे ,लड़की की आखे , छुपाये नहीं छुप सकता.कई बार ऐसा होता है कि लड़का किसी लड़की को पसंद करता है पर इस बात से परेशान रहता है कि कही वह भी उसे पसंद करती है या नहीं. ऐसा प्रश्न कई बार आपके दिमाग में घूमता रहता होगा. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे इशारों के बारें में बताते हैं जो लड़कियां आपको देती हैं जब वह आपको पसंद करना शुरू कर दती हैं. वोह कहते हैं न प्यार आँखों के इशारे  शादीशुदा महिला के इशारे  लड़कियों के प्यार के इशारे समझना  महिलाओं के इशारे  इशारा प्यार का  लड़कियों के इशारे  स्त्री के इशारे  औरतों के इशारे


तो आइये बात करते हैं ऐसे कुछ इशारों के बारे में.
आपसे हर बात शेयर करना-
सोचिये अगर वह आपको अपने जीवन में इतना महत्वपूर्ण मानती हैं कि हर छोटी या बड़ी बात आपसे शेयर करना पसंद करती है. अपनी हर बात पर वह आपका नजरिया जानना चाहती है. ऐसे में ये एक अच्छा इशारा हो सकता है इस ओर कि वह आपको अपने जीवन में एक अच्छी जगह पर रखती है.
आँखों के द्वारा संपर्क-
जब भी आप लोग मिलते हैं, एक अलग ही तरह का ऑय-कांटेक्ट आप दोनों के बीच में बना रहता है. चाहे आप दोस्तों के बीच हो, तब भी आप दोनों के बीच कुछ इस तरह की बातें होती हैं जो बाकी लोगों से अलग हों. तब एक अलग ही प्रकार का कनेक्शन महसूस किया जा सकता है.
जाने लडकियों के गुप्त इशारे कोनसे है
वह आपको अक्सर फ़ोन करती हैं-
आप दोनों दिन भर किसी न किसी ज़रिये से संपर्क में रहते हैं चाहे आप अपने काम में मशगूल हो या वह कहीं बाहर हो. दिन में कम से कम एक बार वह आपको फ़ोन करना नहीं भूलती और जब तक वह आपसे बात न करले आपका भी दिन पूरा नहीं होता.
तारीफों के पूल बांधना -
क्या वह आपकी हर छोटी या बड़ी बात पर बड़ी बारीकी से ध्यान देती है? बड़ी से बड़ी या छोटी से छोटी बात हो, वह आपको कॉम्प्लीमेंट करना नहीं भूलती. तो इस तरह यह एक इशारा हो सकता है कि वह आपको मन ही मन पसंद करने लगी है और क्या पता उसके दिल में भी घंटियाँ बजना शुरू हो गई हो!
आपकी हर वक़्त चिंता करते रहना-
आप कभी भी, किसी भी दुविधा में हो तो वो भी बहुत परेशान हो जाती हैं. यदि आपकी थोड़ी सी भी तबियत गड़बड़ हो तो वह एक दम से आपको सभी तरह के नुस्खे दे डालती है जिससे आप जल्द से जल्द ठीक हो जाये. तो दोस्त ये बात बड़ी ही अच्छी है और उसकी यह चिंता इस ओर इशारा करती है कि वह आपको कितना पसंद करती है.
ये भी देखे --
loading...
loading...